जब अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के घर को लेकर किया खुलासा ,बोले इसके घर देखकर तो में भी हैरान रह गया था

हिंदी में बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त  चर्चा है। 


कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है तो कईयों की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है इसी बीच अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी' दिवाली पर धमाका करने के लिए तैयार है इस फिल्म के प्रमोशन में भी अक्षय कुमार कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। 


वहीं अपनी फिल्म के लिए जब अक्षय कुमार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा' के शो पर आने वाले हैं यहाँ पर अक्षय  की जबरदस्त मस्ती देखने को मिलेगी जिसकी झलक प्रोमोज में दिखाई जा रही है। 


अक्षय कपिल शर्मा की जबरदस्त क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा का एक नया प्रोमो शाम में आया है जिसमें अक्षय कुमार कपिल के बड़े घर के बारे में खुलासा करते हुए देखते हैं दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल दूसरे सुपरस्टार से अलग कक्ष कुमार 1 साल में कई फिल्में करते हैं और वहीं इसे  लेकर कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से सवाल किया कि 21 दिनों का लॉकडाउन हुआ तो आप का कैलेंडर छोटा पड़ गया होगा वहीं इससे अक्षय कुमार कहते हैं कि खुद चाहे 365 दिन कमाए लेकिन मेरा कैलेंडर छोटा कर दे अक्षय कुमार ने इसी बीच बताया कि मैं 1 दिन इसका घर गए घर गया था इसका घर तो इतना बड़ा है इतना तो मेरा घर भी नहीं है वही अक्षय की यह बात सुनकर अर्चना भी हैरान रह जाती है।

. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments