क्या रैपर बादशाह अपनी पत्नी से अलग हो रहे है ,यहां जाने क्या है असली माजरा

प्लेबैक सिंगर रैपर बादशाह की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है वह अपनी पत्नी जैस्मिन के साथ पिछले कुछ वक्त से नहीं साथ नहीं रह रहे हैं। 


 कई लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं तो कोई इस दूरी की वजह लॉकडाउन को बता रहा है जानकारी मिली है कि उसके मुताबिक जैस्मिन लॉकडाउन के दौरान से ही पंजाब में है जबकि बादशाह मुंबई में है कहा जा रहा है कि इन दोनों के बीच पति पत्नी वाले ही झगड़े  हैं और बाद में मामला सुलझ जाएगा। 


हर कपल इस तरह के उतार-चढ़ाव से गुजरता है इस मामले पर बादशाह ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है जैसा कि सभी लोग जानते हैं कि वह बहुत ही निजी परसन है और मीडिया के सामने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा नहीं करते हैं आपको बता दें कि बादशाह और जैस्मिन ने साल 2015 में शादी की दोनों की एक बेटी है जैसे जेसेमी ग्रेशम सिंह है जिसका जन्म 11 जनवरी 2017 में हुआ। 


पिछले साल बादशाह ने बॉलीवुड फिल्म 'खानदानी शफाखाना'बतौर एक्टर डेब्यू किया इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा था कि उनकी एक बेटी है और वह खुद उसे एडल्ट एजुकेशन के बारे में बताएंगे यह फिल्म एडल्ट एजुकेशन के मुद्दों पर आधारित थी। 



 इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments