सलमान खान के सामने नेहा कक्कड़ ने खोला रोहन प्रीत से 'चट मंगनी पट शादी' का राज

सिंगर नेहा कक्कर इन दिनों अपनी शादी को लेकर  काफी सुर्खियों में है। 


नेहा ने रोहनप्रीत सिंह से शादी की है और वह अक्सर अपने पति और भाई के साथ वीडियो और फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती है हाल ही में नेहा कलर्स चैनल के मशहूर शो बिग बॉस हाउस में पहुंची जहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। 


नेहा ने बताया कि 'नेहु दा  व्याह 'के सेट पर उन्हें  रोहनप्रीत से पहली बार मुलाकात हुई और फिर प्यार हुआ और हमने फिर शादी का फैसला किया इसी पर सलमान खान ने नेहा से कहा 'चट मंगनी पट पट शादी 'इस पर नेहा ने हंसकर जवाब देते हुए कहा कि मैंने 'नेहु दा व्याह'  का गाना कभी यही सोचकर नहीं लिखा था कि मेरी शादी हो जाएगी। 


नेहा कक्कड़ आगे कहती है कि शादी का ख्याल मेरे दिमाग में दूर-दूर तक नहीं था मैंने यह गाना दिल से लिखा है मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह गाना मेरी जिंदगी का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाएगा गाना गाने के बाद में रोहनप्रीत से मिली रोहनप्रीत मेरे हमसफर हो जाएंगे रोहनप्रीत भी काफी अच्छे सिंगर हैं। 


नेहा कक्कड़ ने आगे कहा कि मैं जिंदगी में कुछ चीजों को लेकर काफी क्लियर हूं अगर मैं ड्रेस लेने जाती हूं तो ज्यादा समय गवाएं पसंद कर लेती हूं रोहनप्रीत एक अच्छे इंसान हैं उनसे मिलने के बाद मुझे ऐसे लगा कि इन्हीं से मुझे शादी करनी है कोई भी लड़की रोहनप्रीत की दीवानी हो जाएगी और मैं भी बिना समय गवाएं उनकी दीवानी हो गई।  




इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments