नोरा फतेही नेखुद को गिफ्ट की बीएमडब्ल्यू सीरीज ये काऱ,कभी 3 हजार रूपये में करती एजेंसी के लिए काम

नोरा फतेही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्टर में से एक है उन्होंने 'दिलबर दिलबर गाने पर डांस करके  बॉलीवुड में काफी सफलता हासिल की। 


डांसर नोरा फतेही ने खुद को एक लग्जरी कार गिफ्ट की है रिपोर्ट की मानें तो नोरा  ने हाल ही में बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की कार खरीदी है इस कार की एक्स शोरूम की कीमत 55 लाख से शुरू होती है और इसका टॉप वैरियंट 68 लाख तक मिलता है लेकिन अभी ये क्लियर नहीं है कि नोरा फतेही ने कौन सा मॉडल खरीदा है। 


नोरा फतेही ने पिछले साल इंटरव्यू में बताया कि जब वह कनाडा से भारत आई थी तो केवल उनके पास ₹5000रुपए दे नोरा  ने कहा कि मैं सिर्फ ₹5000 लेकर भारत में आई थी और मैं जिसे एजेंसी  में काम करती थी मुझे हर हफ्ते ₹3000 मिलते थे नोरा  के मुताबिक  इतने  पैसे में डेली रूटीन और महीने का खर्च चलाना मुश्किल होता था लेकिन मैंने काफी समझदारी सेये  किया और हफ्ता या महीना खत्म होते होते भी मेरे पैसे खर्च नहीं होते थे। 


 उन्होंने 2014 में 'रोर  टाइगर ऑफ सुंदरबन 'से बॉलीवुड में एंट्री ली थी इसके बाद उसके बाद एक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद'



Comments