जब अनुष्का शर्मा को पहली बार देखकर आदित्य चोपड़ा ने दी सलाह की ,मुझे आप ज्यादा सूंदर नहीं लगती इसलिए ,...

 बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपनी खूबसूरती के लिए जाना जाता है उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की थी। 


 यह फिल्म काफी हिट भी हुई थी लेकिन इस फिल्म के लिए भी उनके लिए भी काफी मुश्किल थी इसका खुलासा अनुष्का ने एक बार' कॉफी विद करण' में करण में किया था अनुष्का ने बताया कि जब मैं चौथी मंजिल पर आदित्य चोपड़ा के ऑफिस में थी उस समय उन्होंने कहा कि 'मुझे आपके टैलेंट पर काफी भरोसा है मुझे लगता है कि आप काफी  प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है लेकिन मुझे नहीं लगता कि आप ज्यादा सुंदर हैं इसलिए आप अपने लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी ,आप तानी के कैरेक्टर के लिए चुनी गई है '



एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जब मैं ऑफिस से बाहर निकली थी मैं काफी शांत थी मैंने कहा कि शुक्र है कि मैं बहुत ठीक तरह से रही इसके बाद  उन्होंने कहा कि मैं एक पॉइंट पर आकर अपनी कार रोक दी और मैंने महसूस किया कि मैं रो रही थी और मैं बहुत ज्यादा रो रही थी मेरे पेरेंट्स उस समय शहर में नहीं थे ऐसे में फिल्में मैंने अपनी मां को कॉल किया और कहा कि मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि यह सभी को भी हो रहा है अनुष्का शर्मा ने 'रब से बना दी जोड़ी'से पहले झेले रिजेक्शन के बारे में बात की। 


उन्होंने कहा कि मैं यह सोचती थी कि मैं बहुत गुड लुकिंग हूं जैसे कि यहां है ऐसे तो मैं भी लग सकती हूं अगर मैंने अच्छा मेकअप किया और अच्छे से बाल बनाए तो अनुष्का शर्मा ने आगे बताया कि इसके बाद आदित्य चोपड़ा की उस बात के बाद में नहीं शूटिंग के दौरान अपने आप को देखा मैंने दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ था मैंने अपने आप को स्क्रीन में  देखा मैं सोच रही थी कि वह सही कह रहे थे मैं ज्यादा गुड लुकिंग नहीं हूं। 



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद








Comments