जब सारा अली खान मिली करीना के दूसरे बेटे से तो ऐसा था उनका रीएक्शन ,खुद सारा ने किया खुलासा

इस साल 21 फरवरी को करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनी। 



तैमूर के बाद उन्होंने एक और बेटे को जन्म दिया सारा अली खान में अपने छोटे भाई की झलक देखने के लिए काफी एक्साइटेड थी  25 फरवरी को सारा करीना और न्यू और बेबी को देखने गई थी सारा  ने एक इंटरव्यू में कहा की करीना के दूसरे बेटे से मिलने की एक्सपीरियंस शेयर किया। 



एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया कि उसने मेरी तरफ देखा और हंसने लगा मैं उसे देख कर पिघल गई वह काफी क्यूट था सारा कहती है कि मैं अपने पिता से आजकल मजाक में कहती हूं कि उनकी जिंदगी के हर दशक में उनके बच्चे हुए हैं। 



 20वीं, 30वीं, 40वीं, और अब 50वीं ,में काफी लकी है उन्होंने फादरहुड के चार अलग अलग अवतार एंजॉय किए जाने से मेरे पिता सैफ और करीना की जिंदगी में काफी सारी खुशियां गई है मैं उनके लिए काफी खुश हूं। 



आपको बता दें कि करीना के बेटे तैमूर से सारा की  काफी अच्छी बॉन्डिंग है सारा कि करीना से भी काफी अच्छी बनती है करीना और सैफ ने अभी तक अपने दूसरे बेटे की फोटो सोशल मीडिया में शेयर नहीं की है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments