शाहरुख खान क्यों नहीं कर सकते अक्षय कुमार के साथ काम ,बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है। 



 दोनों ने एक साथ ही अपने कैरियर की शुरुआत की थी इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा समय बिता लेने के बाद भी अक्षय और शाहरुख साथ में कम ही नजर आते हैं दोनों ने साल  1997 की फिल्म' दिल तो पागल है' मैं एक साथ  काम करते नजर आए थे। 



मगर इतने सालों बाद में यह मौका कभी नहीं आया जब दोनों स्टार किसी फिल्म में साथ नजर आए हो हालांकि इसकी संभावना भी अब कम ही लग रही है खुद शाहरुख  ने इस बात का खुलासा किया था कि अक्षय कुमार के साथ किसी फिल्म में काम कर पाएंगे। 



उन्होंने कहा था कि मैं क्या कर सकता हूं इतना जल्दी नहीं उठते हैं जब मैं सोने जाता हूं उस समय उनके उठने का समय हो चुका होता है उनका दिन जल्दी शुरू होता है जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब उनका एक बैग पैक हो चुका होगा और वह घर जाने के लिए तैयार तैयार होंगे मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह से नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग  करना पसंद करते हैं। 



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments