जब दिव्यंका त्रिपाठी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, साथ सोने का मिला था ऑफर

टीवी की दुनिया की मशहूर अदाकारा दिव्यंका त्रिपाठी आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. दिव्यंका ने टीवी की दुनिया में कई चर्चित सीरियल्स में काम किया है। आपको बता दें कि दिव्यंका अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है और अक्सर हॉट टॉपिक पर अपने विचार रखते हुए नजर आते हैं और यही कारण है कि दिव्यंका त्रिपाठी अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन क्या आपको पता है इतनी बेबाक अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। इस बात को और कोई नहीं बल्कि खुद दिव्यंका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।

टीवी की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली दिव्यंका त्रिपाठी ने कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम किया है हालांकि लोकप्रियता सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से मिली थी। इस सीरियल के वजह से दिव्यंका त्रिपाठी को घर-घर तक लोकप्रियता हासिल हुई थी। इतनी बेहतरीन अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी भी अपने स्ट्रगल वाले दिन में कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी है ।जब उन्होंने इसका विरोध किया था तो इन्हें खतरनाक धमकी भी दिया गया था। इस बात को खुद दिव्यंका ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था।

दरअसल दिव्यंका त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक समय ऐसा भी था जब मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हुआ करते थे । उस समय मुझे बिल, ईएमआई आदि का भुगतान करना पड़ता था जिसके वजह से मेरे ऊपर काफी ज्यादा दबाव रहता था और इसी बीच मेरे सामने एक प्रस्ताव आया इस प्रस्ताव में मुझे एक निर्देशक के साथ रहने की बात कहीं गई थी और कहा गया था कि अगर मैं यह शर्त मंजूर कर लेती हूं तो मुझे एक बहुत ही बड़ा ब्रेक दिया जाएगा ।लेकिन मैंने इस प्रस्ताव को तुरंत खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें – जन्मदिन मनाने के लिए दुबई पहुंची दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की तस्वीरें-

दिव्यंका त्रिपाठी ने बताया कि #मीटू चैंपियनशिप के पहले जो मेरे साथ काफी बुरा हुआ था इतना ही नहीं इन लोगों ने मेरा करियर खराब करने तक की धमकी दे डाली थी। आपको बता दें कि दिव्यंका त्रिपाठी कहती है कि ऐसी चीजें अक्सर हर लड़कियों के साथ होती रहती है ऐसे में हर लड़की को अपना सिक्स सेंस का इस्तेमाल कर कर अपने आप को बचाना चाहिए और ऐसे ही लोगों पर विश्वास करना चाहिए जिन पर हमारा दिल विश्वास कर ले ।मैंने भी उस वक्त ऐसा ही किया था।

यह भी पढ़ें – अंकिता लोखंडे से दिव्यंका त्रिपाठी तक, इन सेलेब्स ने ठुकरा दिया बिग बॉस 15 का ऑफर

The post जब दिव्यंका त्रिपाठी हुईं थीं कास्टिंग काउच का शिकार, साथ सोने का मिला था ऑफर appeared first on Movie Review Preview.



Comments