कुमकुम भाग्य रिया फेम पूजा बनर्जी ने शो को कहा अलविदा, जाते जाते गई सबको रूलाकर

टीवी दुनिया का मशहूर शो कुमकुम भाग्या तो आप सबने देखा ही होगा. ये एक शानदार शो था. इस शो की कहानी से महिलाएं बहुत प्रभावित हुईं थी. इस शो का एक अलग ही फैन बेस है. शो में हर किरादार अपना एक अलग किरदार निभाता है. शो में काम करने वाला हर अदाकार या अदाकारा अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं.

शो में मुख्य भूमिका अदा करने वाली अदाकारा पूजा बनर्जा ने शो को त्याग देने का फैसला कर लिया है. पूजा बनर्जा शो में रिया महरा का रोल अदा किया करती थीं. शो के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने पूजा बनर्जी ने कहा कि ‘एक दिन तो ऐसा आना था जब ये दिन देखना पड़ता और वो दिन आ गया हालांकि मैं इसके लिए अभी पूरी तरह तैयार नहीं हूं. अपने लिए लोगों का प्यार देख कर बहुत अच्छा लग रहा है.

कुमकुम भाग्या का परिवार वो परिवार है जो मेरे परिवार से ज्यादा मेरा ख्याल रखता है. इसके लिए मैं शुक्रगुज़ार हूं. मुझे जिसने ये रिया महरा का किरदार दिया उसके लिए मैं शुक्रगुजार हुं. ये किरदार हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा इसको मेरे दिल से कोई दूर नहीं कर सकता है. इसके आगे उन्होने कहा ‘जिस दिन मेरा सेट पर आखरी दिन था तब सभी लोग एकदम उदास हो गये थे और उनकी उदासी को देख मेरी आंखों में भी आंसू आ गये थे.

यह भी पढ़ें – अंगूरी भाभी फेम शिल्पा शिंदे ने पार की बोल्डनेस सारी हदें, देखें टीवी की संस्कारी बहु का बोल्ड अवतार

मेरे शो छोड़ने को लेकर सभी लोग बहुत ज्यादा चिन्ता में थे. उन सबको गुड बाय बोलना इतना आसान नहीं था. आखरी दिन हमने साथ डांस किया गाना गाया और केक भी काटा. कुमकुम भाग्य की पूजा बनर्जी इससे पहले फेमस टीवा शो कसौटी जिंदगी में भी काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें – टीवी की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक ने असल जिंदगी में पार की सारी हदें, देखे बोल्ड अंदाज़

The post कुमकुम भाग्य रिया फेम पूजा बनर्जी ने शो को कहा अलविदा, जाते जाते गई सबको रूलाकर appeared first on Movie Review Preview.



Comments