वरुण धवन के कर्जदार हैं द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

कश्मीर फाइल्स फिल्म 11 मार्च को थिएटर्स में लगी थी और इस फिल्म को थिएटर्स में लगे 2 हफ्ते से भी ज्यादा का वक्त भी चुका है. लेकिन अभी भी लोगों पर इस फिल्म का जोश चढ़ा हुआ है फिल्म कमाई के मामले में ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है यह फिल्म अभी तक 230 करोड़ से ज्यादा की जबरदस्त कमाई कर चुकी है इस फिल्म को लेकर आम आदमी तो एक्साइटिड है ही इसके साथ ही इस फिल्म पर बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और पॉलिटिशियन भी रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कई इंटरव्यूज में विवेक अग्निहोत्री भी अपने व्यूज दे चुके हैं.

वहीं हाल ही में विवेक अग्निहोत्री सिद्दार्थ कनन के साथ टॉक शो में पहुंचे थे. इस दौरान इन्होंने सिद्धार्थ कनन के साथ अनेक मुद्दों पर बात की थी साथ ही विवेक अग्निहोत्री वरुण धवन का धन्यवाद दिया और कहा कि वरुण धवन ने मुश्किल समय में उनकी मदद की थी एक समय था जब वह काफी परेशानियों में आ गए थे और वह सोच भी नहीं रहे थे कि कोइ उनकी मदद करेगा. लेकिन वरुण धवन ने मेरी उस मुश्किल वक्त में मदद की थी यह बात साल 2004 के दौरान की है.

मैंने चॉकलेट फिल्म के साथ इस इंडस्ट्री में डेब्यू किया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह डेब्यू मेरा बहुत खराब है. और इस दौरान मे कर्ज़दार हो गया था आपको बता दें, अग्निहोत्री ने आगे कहा कि कुछ लोग सोच रहे होंगे वरुण धवन मेरी अपकमिंग फिल्म में काम करने वाले हैं. जिसकी वजह से मैं तारीफ कर रहा हूं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. वरुण धवन से प्रेम करता हूं और वह अच्छे स्वभाव का लड़का है.

यह भी पढ़ें- द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के बाद सलमान खान ने अनुपम खेर को फोन करके कह दी यह बात

मैं उम्मीद करता हूं वह अपने भविष्य में हर बुलंदियों को छुएं और जो भी वह करना चाहता है उसे हासिल करें जब विवेक अग्निहोत्री वरुण धवन के बारे में यह सारी बातें कर रहे थे तो इस दौरान वह काफ़ी इमोशनल हो गए थे इन्होने आगे कहा इससे ज्यादा मैं कैमरे के सामने वरुण धवन के बारे में बोल नहीं पाऊंगा. बता दे वरुण धवन दा कश्मीर फाइल्स फिल्म की चर्चा भी कर चुके हैं उन्होंने इस फिल्म की खूब तारीफ की है. वरुण धवन ने कहा था कि इस फिल्म मे सभी टेक्निशियंस ने बेहद मेहनत की है और अनुपम सर के साथ साथ दर्शन कुमार पल्लवी जोशी की एक्टिंग भी जबरदस्त है. यह फिल्म हर किसी को दे देखनी चाहिए.

यह भी पढ़ें – द कश्मीर फाइल्स की पूरी कमाई को डोनेट कर देगें विवेक अग्निहोत्री? पल्लवी जोशी ने बताई सच्चाई

The post वरुण धवन के कर्जदार हैं द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान appeared first on Movie Review Preview.



Comments