ताउम्र कुंवारी रहना चाहती हैं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे, शादी टूटने के सालों बाद छलका शिल्पा का दर्द

टीवी की दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे को भला कौन नहीं जानता है.शिल्पा शिंदे टीवी का पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में पहले अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आती थी और इस किरदार के वजह से शिल्पा शिंदे को काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल हुई थी. यह टीवी की दुनिया की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है और आए दिन इनकी चर्चा होती रहती है.

इतना ही नहीं यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती है. जिसके वजह से आए दिन सुर्खियां बटोरने का भी काम करती हैं. आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे ने टीवी की दुनिया में कई बेहतरीन बेहतरीन सीरियल्स में अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया है और यही कारण है कि घर-घर तक इनकी पापुलैरिटी बन गई है. हालांकि, इन दिनों शिल्पा शिंदे अपने इंटरव्यू में दिए एक बयान के वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रही हैं.

दरअसल, शिल्पा शिंदे ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह ताउम्र कुंवारी रहना चाहती हैं. आखिर क्या है यह पूरा मामला आगे आपको बताने वाले हैं. दरअसल, एक समय शिल्पा शिंदे काफी पॉपुलर अभिनेता रोमित राज के साथ अपनी शादी रचाने वाली थी. इतना ही नहीं इन दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे और दोनों ने सगाई भी कर लिया था. लेकिन किसी कारणवश बाद में इन दोनों की शादी टूट गई.

वहीं हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान जब इनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो शिल्पा शिंदे ने कहा कि मुझे नहीं पता कि भविष्य में मेरे लिए भगवान ने क्या सोच रखा है लेकिन फिलहाल मैं अपनी शादी के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हूं मुझे सिंगल लाइफ जीना काफी अच्छा लगता है और मुझे यह पसंद भी है. मैं अपने फ्रीडम को पूरी तरह से इंजॉय कर पाती हूं. इतना नहीं शिल्पा शिंदे ने आगे कहा कहा कि शादी एक बहुत ही बड़ा फैसला है और इतने बड़े फैसले को इतनी आसानी से नहीं लिया जा सकता है. शिल्पा ने आगे कहा कि मेरे पार्टनर और मेरी थिंकिंग बिल्कुल मैच करनी चाहिए. हालांकि, यह बात आज के समय में काफी ज्यादा मुश्किल हो गया है.

यह भी पढ़ें – MMS लीक होने से लेकर प्रोड्यूसर के साथ झगड़े तक, यह हैं शिल्पा शिंदे के लाइफ के बड़े विवाद

The post ताउम्र कुंवारी रहना चाहती हैं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे, शादी टूटने के सालों बाद छलका शिल्पा का दर्द appeared first on Movie Review Preview.



Comments