कई बेकार फिल्मों में काम करने के बाद सैफ अली खान को हुआ पछतावा,कहा पैसों के लिए…

सैफ अली खान बॉलीवुड में एक सुपरस्टार के तौर पर देखे जाते हैं.गौरतलब है कि सैफ अली खान बॉलीवुड में पिछले तीन दशक से काम कर रहे हैं और उन्होंने अनेक फिल्मों में काम किया है अभी हाल में रिलीज होने वाली फिल्म विक्रम वेधा में सैफ अली खान अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर कहानी पर आधारित है इस फिल्म में सैफ अली खान ने पुलिस कर्मी की भूमिका निभाई है. हाल ही में एक इंटरव्यू का हिस्सा बने सैफ ने अपने फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की.

कही बड़ी बातें

उन्होंने इस इंटरव्यू में बताया कि जब आप पूरे जीवन फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं तो आपकी आने वाली फिल्म के एक्साइटमेंट खत्म हो जाती है. लेकिन कड़ी मेहनत के बाद उस एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है. इसके अलावा इस इंटरव्यू में सैफ अली खान ने ऋतिक रोशन को अपने से ज्यादा लंबा और अधिक हैंडसम बता दिया.

ऋतिक रौशन को बताया हैंडसम

इतना ही नहीं उन्होंने इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को उन एक्टरों की लिस्ट में शुमार किया जिन्हें कैमरा पसंद करता है उन्होंने कहा कि रितिक एक दमदार लुक वाले एक्टर हैं. और काफी मेहनती भी. मैं उनके साथ बने रहना चाहता हूं. उन्होंने अपने बारे में कहा कि मैं आज 52 साल का हो चुका हूं इस उम्र में लोग काम करना छोड़ देते हैं लेकिन मेरा धर्म सिनेमा है, और मेरी नैतिकता भी और सिनेमा मुझे अनुशासित और स्वस्थ रखने में मदद करता है.

यह भी पढे़ फिल्म विक्रम वेधा में जलवा बिखेरेंगे सैफ और ऋतिक,वायरल हुआ फर्स्ट लुक,जानिए कब होगी रिलीज

बेकार फिल्मों का रहा हूं हिस्सा

सैफ ने आगे इस इंटरव्यू में अपने करियर के पहलुओं पर भी बात की उन्होंने कहा कि मैंने ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जहां मुझे उस फिल्म में काम करने के लिए मजा नहीं आया लेकिन यह आपके लिए काफी पेनफुल होता है. हम सब पैसों के लिए काम करते हैं लेकिन असली जीवन में आपको वह काम करना चाहिए जिस काम में आपको आनंद मिल सके. बहराहाल सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इस फिल्म को डायरेक्ट पुष्कर गायत्री ने किया है.

यह भी पढे़ सैफ अली खान कभी लंगड़ा त्यागी तो कभी विलेन की भूमिका निभाकर बटोर चुके हैं सुर्खियां.यहां देख लिस्ट

The post कई बेकार फिल्मों में काम करने के बाद सैफ अली खान को हुआ पछतावा,कहा पैसों के लिए… appeared first on Movie Review Preview.



Comments