हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना,कहा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी

अपने बेबाक अंदाज के लिए हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. दरअसल कंगना देश के हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने बेबाक अंदाज में राय रखती हैं. इसलिए उन्हें बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. हालाकी अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली अदाकारा कंगना रनौत अब राजनीति की दुनिया में भी कदम रखने वाली है दरअसल साल 2022 में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में वह अपने होम टाउन से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है.

चुनाव लड़के के लिए तैयार है अभिनेत्री
दरअसल कंगना राणावत ने आज तक के मंच पर अपनी बातों को अस्पष्ट रुप से सबके सामने कहा है उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा कि अगर आने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी मुझे मौका देती है तो मैं अपने होम टाउन से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं

कांग्रेस से बीजेपी समर्थन हुआ परिवार
दरअसल कंगना ने बताया कि मैं एक राजनीतिक परिवार से आती हूं मेरे पिता राजनीति में काफी दिनों से सक्रिय हैं. मेरे पिता कांग्रेस पार्टी के नेता थे और उन्होंने पार्टी के लिए काफी मेहनत भी की है लेकिन साल 2014 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के बाद मेरा परिवार पूरी तरह कांग्रेस से बीजेपी में कन्वर्ट हो गया.

सेवा करना चाहती हैं कंगना
गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने अपने होम टाउन से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी मुझे मेरी भागीदारी को चाहेगी तो मैं सभी प्रकार की भागीदारी देने के लिए तैयार हूं. यह मेरे लिए काफी अच्छी बात होगी कि हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे सेवा करने का मौका दें.ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी.

The post हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना,कहा ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी appeared first on Movie Review Preview.



Comments