राकेश रौशन ने भारती सिंह के साथ लगाए ठुमके,बेटे ऋतिक ने शेयर किया वीडियो,

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो को साझा किया है जिसमें उनके पिता राकेश रोशन और चाचा राजेश रोशन नजर आ रहे हैं दरअसल ज़ी टीवी का मशहूर शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के आने वाले एपिसोड में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन और चाचा राजेश रोशन नजर आने वाले हैं वह इस शो के प्रोमो को ऋतिक रोशन ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया और शानदार कैप्शन भी दिया.

दिया शानदार कैप्शन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन ने अपने इस वीडियो में शानदार कैप्शन दिया और लिखा संगीत और गीत हमेशा रोशन परिवार के मूल में रहे हैं, मेरे दादूजी श्री रोशन लाल नागरथ के साथ डेटिंग. मेरे डैड और मेरे प्यारे चाचा राजेश रोशन को पहली बार केवल जी टीवी के सारेगामा पा लिटिल चैंप्स पर संगीत का जश्न मनाने के लिए टीवी पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित!” वीडियो में, राकेश रोशन कहते हैं, “मैं आमतौर पर शो में नहीं आता, लेकिन जब मैंने इसे टेलीविजन पर देखा, तो मैंने खुद फोन करके पूछा कि क्या मैं शो में आ सकता हूं.” वीडियो के अंत उनके साथ कॉमेडियन और होस्ट भारती सिंह के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है.

सुपर डुपर हिट फिल्मों का किया है निर्देशन
गौरतलब है कि ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन बॉलीवुड के एक जाने-माने डायरेक्टर हैं उन्होंने अपने करियर में कहो ना प्यार है और कृष जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है. फिल्म कहो ना प्यार है बॉक्स ऑफिस पर भौकाल काटते हुए नजर आई थी फिल्म को लोग का आज भी काफी पसंद करते हैं फिलहाल राकेश रोशन कृष 4 की तैयारी में जुटे हुए हैं.

यह भी पढे़ तो इसलिए राकेश रोशन ने जिंदगी भर गंजे रहने के लिए खाई थी कसम, वजह जानकर चौक जाएंगे

ऋतिक का वर्क फ्रंट
बॉलीवुड के दमदार एक्टर में शुमार ऋतिक रोशन बीते दिन रिलीज हुई फिल्म विक्रम और वेधा में नजर आए थे इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आए थे हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए वही अगर वर्कफ्रेंट की बात करें तो ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म फाइटर में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढे़ ऋतिक ने अलग अंदाज में किया गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया बर्थडे विश,लिखा रोमांटिक नोट

The post राकेश रौशन ने भारती सिंह के साथ लगाए ठुमके,बेटे ऋतिक ने शेयर किया वीडियो, appeared first on Movie Review Preview.



Comments