उर्फी जावेद को धक्के मार निकाला बाहर, गुस्से में आयी एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. लेनिक इस बार उर्फी अपनी किसी ड्रेस नहीं बल्कि अपने गुस्से को लेकर चर्चाओं में आयी हैं. उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसमे वो गुस्से में दिखाई दे रही हैं. उर्फी एक प्रोग्राम में शिरकत करने के लिए पहुचीं थी लेकिन उन्हें वहां अंदर नहीं जाने दिया और गेट पर उन्हें रोक लिया गया.

कार्यक्रम में शामिल होने पहुची को गार्ड ने गेट पर रोक लिया क्योंकि गेट पर मौजूद गार्ड उर्फी को सही तरह से पहचान नहीं पाया और उसने उर्फी को अंदर जाने से रोक लिया. उर्फी को इस बात बहुत गुस्सा आया और उन्होनें वहां से जाने का फैसला कर लिया.

उर्फी को जब रोका गया तब उन्होनें कहा कि ‘अभिन कहां हैं. ये सब क्या है f**k अगर ऐसा ही होना था तो मैं यहां आयी क्यूं हूं. अगली बार मैं इस तरह का कुछ भी बर्दाशत नहीं करूगीं. कोई मुझे इस तरह से बात नहीं कर सकता है खासकर जब तब उनसे मुझे यहां बुलाया हो. संजीत को अभी यहां बुलाओ मैं वापस जा रही हूं.’

ये सब हो जाने के बाद वहां स्टाफ का एक व्यक्ति आया और उसने उर्फी को रोकने का प्रयास किया लेकिन फिर उर्फी नहीं रूकी और उन्होनें कहा कि

’ये सब क्या बकवास है ये सारी चीजे मेरे आने से पहले हो जानी चाहिए. मुझे ये सब बिल्कुल नहीं पसंद है. क्या अब कोई मझे बताएगा कि जाना कहा है. यहां पर कई फोटोग्रफर्स भी गर्मी में खड़े हैं आपको उनका भी कुछ ख्याल रखना चाहिए आप ही इनको बुलाते हैं.

बता दें आखीर में उर्फी ने वहां से जाने का ही फैसला किया. वहां मौजूद इवेंट के स्दस्यों ने उर्फी को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन उन्होनें किसी की न सुनी और वो वहां से चली गई. उर्फी ने कहा कि ‘मैं जा रही हूं यहां फोटोग्राफर्स मेरी तस्वीर लेने आये थे वो मैने उन्हें दे दी और अब मैं जा रही हूं.’

The post  उर्फी जावेद को धक्के मार निकाला बाहर, गुस्से में आयी एक्ट्रेस ने उठाया बड़ा कदम वायरल हुआ वीडियो appeared first on Movie Review Preview.



Comments